Pages

Friday, October 4, 2013

Samsung new budget smart phones

ऑनलाइन साइट्स पर बिक रहा है सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो

Samsung new budget smartphones
ऑनलाइन साइट्स पर जरा नजर दौड़ाएं तो आपको सैमसंग के नए बजट फोन की तस्वीरें नजर आ जाएंगी। इससे यह स्पष्ट प्रमाणित होता है कि सैमसंग अपने कम बजट वाले ग्राहकों के लिए एक और तोहफा लेकर आने वाला है। सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो नाम से कोरियाई कंपनी सैमसंग अपने नए लो बजट फोन को करीब 6,989 रुपए में लॉंच करने जा रही है। हालांकि अभी यह फोन बाजार में उपलब्ध नहीं है लेकिन अगर आप ऑनलाइन इसे खरीदना चाह रहे हैं तो होमशॉप 18 जैसी शॉपिंग साइटों पर यह फोन प्री ऑर्डर की सुविधा के साथ उपलब्ध है, जिससे यह साफ हो गया है कि जल्द ही सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो लॉंच होने जा रहा है।
अगर सैमसंग गैलेक्सी प्रो की कीमत जानने के बाद आप इस फोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो हम आपको इस फोन के फीचर्स और विशेषताओं से भी अवगत करवा देते हैं।

सैमसंग के अन्य फोनों की तरह सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो भी एंड्रायड जेलीबीन पर ही कार्यरत है और डुअल सिम को सपोर्ट करता है। 1 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स - ए5 प्रोसेसर से संचालित सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो में 480X800 पिक्सल वाली 4 इंच की डिस्प्ले स्क्त्रीन है। यह फोन 512 एमबी रैम पर काम करता है और इसमें 4 जीबी इंटरनल मेमोरी भी आपको मिलेगी, जिसे आप 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में फ्रंट कैमरे की सुविधा तो नहीं मिलेगी लेकिन सैमसंग गैलेक्सी स्टार प्रो का रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल है।
For More information visit here Source- Technology News in Hindi

0 comments:

Post a Comment